OLA, Rapido, Uber को चुनौती; इस नई कंपनी की एंट्री ने ऑटो सेवा शुरू करके बाजार में मचाई धूम, जानें इसके फायदे

Namma Yatri ने दिल्ली में शुरू की अपनी ऑटो सेवा: Namma Yatri ने आज से दिल्ली में अपनी ऑटो सेवा का आधिकारिक तौर पर शुभारंभ किया है। कंपनी का दावा है कि यह समुदाय-आधारित राइड बुकिंग ऐप ONDC नेटवर्क का भाग है।

OLA UBER RAPIDO AUTO
OLA, Rapido, Uber को चुनौती

Namma Yatri का दिल्ली में ऑटो सर्विस लॉन्च: OLA, Uber, Rapido को मिलेगी चुनौती

दिल्ली में पहले से स्थापित OLA, Uber, और Rapido जैसी ऑटो सर्विस कंपनियों को अब एक नए प्रतिद्वंद्वी का सामना करना पड़ेगा। बंगलुरू की जानी-मानी कंपनी Namma Yatri ने दिल्ली में अपनी ऑटो सर्विस की शुरुआत कर दी है। यह सर्विस आज से आधिकारिक रूप से शुरू हो गई है। Namma Yatri का दावा है कि उनकी यह सर्विस कम्यूनिटी पर आधारित राइड बुकिंग ऐप है, जो ONDC नेटवर्क का हिस्सा है। इस ऐप की खासियत यह है कि यह जीरो कमीशन पर काम करता है, जिसका मतलब है कि ड्राइवरों को प्लेटफॉर्म फीस के अलावा कोई और शुल्क नहीं देना पड़ता। इससे राइडर्स द्वारा बुक किए गए ऑटो की पूरी रकम सीधे ड्राइवर की जेब में जाती है।

ONDC के सहयोग से Namma Yatri ने दिल्ली में लॉन्च की सर्विस

हाल ही में आयोजित एक लॉन्च समारोह में, दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने Namma Yatri की नई सर्विस की सराहना की। उन्होंने कंपनी के प्रयासों को सराहते हुए कहा कि ड्राइवरों को सशक्त करने और शहर के परिवहन तंत्र को मजबूत बनाने में Namma Yatri का महत्वपूर्ण योगदान है।

Namma Yatri भारत के 7 अन्य शहरों में पहले से ही अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है, जिनमें हैदराबाद, बंगलुरू, कोच्चि, मैसूर आदि शामिल हैं। अब इसने दिल्ली में भी अपनी सेवाओं की शुरुआत की है। भारत की प्रमुख पेमेंट कंपनी Justpay, Namma Yatri को वित्तीय सहायता प्रदान कर रही है।

ola uber rapido

Leave a comment

Solverwp- WordPress Theme and Plugin