“DELHI-NCR में बढ़ती ठंड और घने कोहरे का प्रकोप: येलो अलर्ट जारी, TEMP- 6.5

DELHI FOUG

DELHI मौसम अपडेट: शनिवार को बादलों की आवाजाही के साथ सुबह के समय घने कोहरे की उम्मीद

शनिवार को DELHIऔर आस-पास के NCR क्षेत्र में मौसम में बदलाव की आशंका है। आकाश में बादल छाए रहने और सुबह के समय घने कोहरे के कारण, मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है। क्षेत्रीय निदेशक कुलदीप श्रीवास्तव के अनुसार, कोहरे की वजह से दृश्यता 200 मीटर से भी कम हो सकती है।

इसके अलावा, शनिवार को DELHI और NCR के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश या बूंदाबांदी की संभावना भी बताई जा रही है। इस तरह के मौसमी बदलावों के चलते नागरिकों को अतिरिक्त सावधानी बरतने और यात्रा के दौरान विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

DELHI MORNING UDATE

DELHI मौसम अलर्ट: राजधानी में घना कोहरा और शीत लहर, येलो अलर्ट जारी

DELHI में घना कोहरा का प्रकोप शनिवार को दिल्ली में घने कोहरे की स्थिति बनी रहेगी, जिसके चलते दृश्यता 200 मीटर से भी कम हो जाएगी, ऐसा मौसम विभाग के क्षेत्रीय निदेशक कुलदीप श्रीवास्तव का कहना है। सुबह के समय में घने कोहरे के कारण येलो अलर्ट जारी किया गया है।

DELHI और एनसीआर में हल्की बारिश और बूंदाबांदी की संभावना शनिवार को दिल्ली और एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की वर्षा या बूंदाबांदी होने की आशंका है।

शुक्रवार का मौसम: राजधानी में कोहरे भरी सुबह शुक्रवार को राजधानी में लगभग साढ़े पांच घंटे तक कोहरा रहा, जिसके चलते सुबह के समय दृश्यता 300 मीटर तक गिर गई। आसमान में आंशिक बादलों की वजह से धूप भी तेज नहीं हुई, जिससे सर्दी बढ़ गई।

तापमान के रुझान DELHI में न्यूनतम तापमान 6.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से एक डिग्री कम है। अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य से दो डिग्री अधिक है। सुबह छह बजे से दिल्ली में कोहरा शुरू हो गया था। सफदरजंग में सुबह साढ़े आठ बजे से साढ़े नौ बजे तक दृश्यता 300 मीटर रही।

दृश्यता और कोहरे का पूर्वानुमान पालम में साढ़े सात बजे न्यूनतम दृश्यता 350 मीटर रही

KOHRA DELHI MAI BADHA

DELHI में तापमान में और गिरावट की संभावना

उत्तर भारत में घने कोहरे के चलते, राजधानी दिल्ली में तापमान में और अधिक गिरावट की उम्मीद है। मंगलवार को, दिल्ली के प्रमुख मौसम स्टेशन सदरजंग वेधशाला ने न्यूनतम तापमान 6.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया, जो सामान्य से दो डिग्री कम है। अधिकतम तापमान के लगभग 22 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है।

Leave a comment

Solverwp- WordPress Theme and Plugin