SALMAN KHAN ने सोहेल के जन्मदिन पार्टी में Paparazzi से हुई झड़प-

SALMAN AT SOHIL’S BIRTHDAY PARTY

Papps से कहा कि पीछे हट जाओ।

SOHIL KHAN का 19 दिसंबर को 53वा BIRTHDAY मनाया गया। उनके BIRTHDAY के अवसर पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर सोहेल के भाई SALMAN KHAN भी सोहेल को BIRTHDAY की शुभकामनाएं देने आए थे। Salim Khan, Helen, Salma Khan, Arpita Khan and Aayush Sharma, Alvira Khan, Atul Agnihotri and his daughter Alizeh Agnihotri also attended Sohail’s party.

पार्टी के बाद SALMAN अपनी कार के पास आए। उस समय वह PAPPS पर भड़क गए। उन्होंने पापाराज़ी से कहा कि पीछे हट जाओ। SALMAN ने आँखें बड़ी करके कहा, “पीछे हट जाओ सब। मुझे परेशान मत करो। मैं एक इंसान हूँ। मुझे भी अपनी जिंदगी जीने का हक है।”

सलमान की सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड मौजूद थे। उन्होंने पापाराज़ी को सलमान से दूर हटने के लिए कहा। पापाराज़ी ने SALMAN से माफी मांगी और पीछे हट गए।

नेटिज़न्स ने SALMAN की तारीफ की। उन्होंने कहा कि SALMAN सही हैं। उन्हें अपनी निजता का सम्मान मिलना चाहिए।

SALMAN AT SOHIT’S BIRTHDAY PARTY

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ ने 2023 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने भी काम किया था। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था।

SALMAN KHAN ‘टाइगर बनाम पठान’ में भी नजर आएंगे। यह फिल्म 2024 में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ सलमान खान की पहली जोड़ी बनेगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे।

SALMAN KHAN इस समय ‘बिग बॉस 17’ शो के होस्ट हैं। यह शो 2023 में शुरू हुआ था और अभी भी चल रहा है।

SALMAN KHAN की आने वाली फिल्मों में कभी ईद कभी दिवाली, नो एंट्री 2, इंशाल्लाह, बुलबुल मैरिज हाल, दबंग 4, किक 2 और धाक शामिल हैं। इन फिल्मों में सलमान खान अलग-अलग किरदार निभाते नजर आएंगे।

Leave a comment

Solverwp- WordPress Theme and Plugin