Ola/UBER के लिए बुरे ख़बर | नई cab सर्विस कंपनी | ग्राहकों के लिए भी होगी 50% तक किफायती|

Ola/UBER के लिए बुरे ख़बर | नई cab सर्विस कंपनी | ग्राहकों के लिए भी होगी 50% तक किफायती -जानिए पूरी रिपोर्ट

Rapido Cabs Service : 

यह सच है कि Ola और Uber की हालत Rapido के लॉन्च के बाद से खराब हुई है। Rapido ने कम किराए और बेहतर सेवा की पेशकश करके Ola और Uber को कड़ी टक्कर दी है।

Rapido ने अपने किराए को Ola और Uber के मुकाबले 30% तक कम रखा है। यह किराए में कमी ने Rapido को कई नए ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद की है।

Rapido ने अपनी सेवा को भी Ola और Uber से बेहतर बनाया है। Rapido ने अपने ड्राइवरों को बेहतर प्रशिक्षण दिया है और उन्हें बेहतर सुविधाएं प्रदान की हैं। इससे Rapido की सेवा अधिक विश्वसनीय और सुरक्षित हो गई है।

Ola और Uber ने Rapido की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अपने प्रतिस्पर्धी कदम उठाए हैं। इन कंपनियों ने अपने किराए को कम किया है और अपनी सेवा में सुधार किया है। हालांकि, अभी भी Rapido की तुलना में इन कंपनियों की सेवाएं महंगी और कम विश्वसनीय हैं।

इसलिए, यह अनुमान लगाया जा सकता है कि Rapido की वजह से Ola और Uber की हालत में और गिरावट आएगी।

Bike / Car Booking same App

यहां कुछ कारण दिए गए हैं कि Rapido ने Ola और Uber को कैसे नुकसान पहुंचाया है:

  • कम किराए: Rapido ने अपने किराए को Ola और Uber के मुकाबले 30% तक कम रखा है। यह किराए में कमी ने Rapido को कई नए ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद की है।
  • बेहतर सेवा: Rapido ने अपने ड्राइवरों को बेहतर प्रशिक्षण दिया है और उन्हें बेहतर सुविधाएं प्रदान की हैं। इससे Rapido की सेवा अधिक विश्वसनीय और सुरक्षित हो गई है।
  • प्रतिस्पर्धी कदम: Ola और Uber ने Rapido की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अपने प्रतिस्पर्धी कदम उठाए हैं। इन कंपनियों ने अपने किराए को कम किया है और अपनी सेवा में सुधार किया है। हालांकि, अभी भी Rapido की तुलना में इन कंपनियों की सेवाएं महंगी और कम विश्वसनीय हैं।

इन कारणों से, यह अनुमान लगाया जा सकता है कि Rapido की वजह से Ola और Uber की हालत में और गिरावट आएगी।

Ola-Uber से भी सस्ती मिलेगी Rapido की कैब सर्विस


ओला और उबर के लिए रैपिडो एक बड़ा खतरा

भारतीय कार कैब मार्केट में ओला और उबर का दबदबा है। इन दोनों कंपनियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा है। हाल ही में रैपिडो ने भी कार कैब सर्विस शुरू की है। रैपिडो की एंट्री से ओला और उबर के लिए खतरा बढ़ गया है।

रैपिडो ने अपने किराए को ओला और उबर से कम रखा है। इसके अलावा, रैपिडो ड्राइवरों के लिए जीरो कमीशन मॉडल लेकर आई है। इससे रैपिडो की लागत कम हो गई है और वह अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में कम किराए पर कार कैब सेवाएं प्रदान कर पा रही है।

रैपिडो की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए ओला और उबर ने भी अपने किराए को कम किया है और अपनी सेवाओं में सुधार किया है। हालांकि, अभी भी रैपिडो की तुलना में ओला और उबर की सेवाएं महंगी और कम विश्वसनीय हैं।

ऐसे में यह अनुमान लगाया जा सकता है कि रैपिडो की वजह से ओला और उबर की बाजार हिस्सेदारी में कमी आएगी।

ग्राहकों को होगा फायदा

रैपिडो की एंट्री से भारतीय कार कैब मार्केट में प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी। इससे ग्राहकों को फायदा होगा। ग्राहकों को कम किराए पर बेहतर सेवाएं मिल सकेंगी।

रैपिडो की एंट्री से ओला और उबर को भी अपनी सेवाओं में सुधार करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। इससे ग्राहकों को बेहतर सेवाएं मिल सकेंगी।

इन कारणों से, यह अनुमान लगाया जा सकता है कि Rapido की वजह से Ola और Uber की हालत में और गिरावट आएगी।

Leave a comment

Solverwp- WordPress Theme and Plugin