Sunny Deol Viral Video: नशे में धुत्त सनी देओल की वीडियो वायरल, जाने पूरा सच !

Sunny Deol Viral Video: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल के लिए 2023 साल खास रहा। क्योंकि उनकी गदर-2 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। अब सनी के आने वाले फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सनी देओल का एक वीडियो (Sunny Deol Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में दिख रहा है कि वह मुंबई की सड़क पर घूम रहे हैं।


Sunny Deol Viral Video
: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल के लिए 2023 साल खास रहा। क्योंकि उनकी गदर-2 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। अब सनी के आने वाले फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सनी देओल का एक वीडियो (Sunny Deol Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में दिख रहा है कि वह मुंबई की सड़क पर घूम रहे हैं।

Contents

Sunny Deol Viral Video – क्या मुंबई की सड़कों पर नशे में घूम रहे थे सनी देओल?सनी देओल ने बताया वायरल वीडियो के पीछे का सच Sunny Deol Upcoming Movies – सनी देओल की आने वाली फिल्में

Sunny Deol Viral Video – क्या मुंबई की सड़कों पर नशे में घूम रहे थे सनी देओल?

Sunny Deol Viral Video
Sunny Deol Viral Video

सनी देओल के सोशल मीडिया पर (Sunny Deol Viral Video) वायरल हुए वीडियो में वह मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिखता है कि सनी एक रिक्शे से टकरा जाते हैं। उसके बाद रिक्शे से रिक्शा ड्राइवर उतरता है और सनी को रिक्शे में बैठा देता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई नेटिज़न्स ने यह सवाल उठाया कि क्या सनी मुंबई की सड़कों पर नशे में घूम रहे थे? तो अब नेटिज़न्स के इस सवाल का सनी ने जवाब दिया है। इस वायरल वीडियो के पीछे का सच सनी ने बताया है।

It can be very dangerous! pic.twitter.com/heyinDQUKQ— KRK (@kamaalrkhan) December 6, 2023

सनी देओल ने बताया वायरल वीडियो के पीछे का सच

Sunny Deol Viral Video: नशे में धुत्त सनी देओल की वीडियो वायरल, वायरल वीडियो के पीछे का सच सनी देओल ने खुद बताया

सनी देओल का सोशल मीडिया पर (Sunny Deol Viral Video) वायरल हुआ वीडियो उनकी आने वाली फिल्म “सफर” की शूटिंग का है। अब खुद सनी देओल ने इस बारे में जानकारी दी है। सनी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है, “अफवाहों का ‘सफर’ बस यहीं तक”

इस वीडियो में सनी देओल एक रिक्शे से टकराते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, यह एक शूटिंग सीन था। रिक्शे से टकराने के बाद सनी रिक्शे में बैठ जाते हैं। यह भी एक शूटिंग सीन था।

Leave a comment

Solverwp- WordPress Theme and Plugin