“JIO AIRFIBER PLANS: 101 रुपये में 100GB डेटा, INTERNET का राज – EASY, सस्ता, और SUPERFAST!”


JIO AIRFIBER : JIO AIRFIBER ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए शानदार प्लान्स पेश किए हैं, जिनमें कुछ डेटा एड-ऑन प्लान्स शामिल हैं। इन प्लान्स में उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त डेटा की सुविधा प्रदान की जाती है। ये प्लान्स उन उपयोगकर्ताओं के लिए हैं जो अधिक डेटा का उपयोग करते हैं। जियो एयरफाइबर के तरफ से 101 रुपये, 251 रुपये, और 401 रुपये में डेटा बूस्टर प्लान्स उपलब्ध हैं। आइए इनकी विवरणों को जानते हैं।

Jio Airfiber
Jio Airfiber

100 रुपये वाला प्लान:

JIO AIRFIBER प्लान में 101 रुपये के मुख्यतंत्र से 100 जीबी डेटा की पेशकश की गई है, हालांकि इसमें किसी भी वॉइस कॉलिंग सुविधा की अभाव है। यह प्लान आपके एक्टिव प्लान की वैधता के साथ आता है और इसमें स्पीड बेस प्लान के समान होती है। इसके साथ ही, जीएसटी भी अलग से शामिल है।

251 रुपये वाला प्लान:

JIO AIRFIBER का 251 रुपये का प्लान 500 जीबी डेटा के साथ आता है, जो एक डेटा ऐड ऑन प्लान है। इसकी वैधता भी आपके मौजूदा प्लान के समान होती है और इसमें भी जीएसटी अलग से शामिल है।


रिचार्ज कैसे करें:

यह प्लान सभी JIO AIRFIBER कस्टमर के लिए उपलब्ध है। आप इन प्लान्स को MyJio ऐप और Jio.com वेबसाइट से रिचार्ज कर सकते हैं।

नोट:

JIO AIRFIBER की ओर से 401 रुपये में एक और डेटा एड-ऑन प्लान भी पेश किया जाता है। जिओ JIO AIRFIBER बेस प्लान 1 TB डेटा के साथ आता है और इसमें हाई स्पीड, अनलिमिटेड डेटा, और 64kbps की स्पीड का ऑफर शामिल है। जिओ एयरफाइबर के प्लान 599 रुपये, 899 रुपये, और 1,199 रुपये में उपलब्ध हैं और इसमें नए ग्राहकों को 6 या 12 माह का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Leave a comment

Solverwp- WordPress Theme and Plugin